बहू के साथ संबंध बनाता था ससुर, सालों तक देवर भी नोचता रहा जिस्म, हैवानियत में पति भी था शामिल

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

राजस्थान के चूरू में विवाहिता ने अपने ससुर और देवर पर बलात्कार का केस दर्ज करवाया है. पीड़िता का आरोप है कि पति ही नशीला पदार्थ खिलाकर घर और बाहर के पुरुषों से दुष्कर्म करवाता था. विरोध जताने पर हत्या करने की कोशिश की गई. फिलहाल पीड़ता अपने मायके में जाकर रह रही है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जिले के सांडवा थाना इलाके का यह मामला है. एक गांव की विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि उसके 3 बेटे और एक बेटी है. बच्चे अपने मामा के पास रहते हैं. पति उसे जबरन जिस्म बेचने के लिए मजबूर करता है. यही नहीं, नशीला पदार्थ खिलाकर अज्ञात लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनवाता है. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती है.

ससुर और देवरों सहित आठ नामजद लोगों पर विवाहिता ने बलात्कार करने का आरोप लगाया है. आरोपी पिछले कई सालों से नशीला पदार्थ पिलाकर इस घटना को अंजाम दे रहे थे. विरोध करने पर पीड़िता से मारपीट कर रहे थे.

आरोप है कि एक बार तो शरीरिक संबंध बनाने से मना करने पर पति ने धारदार हथियार से पत्नी का गला काटने की कोशिश की. घटना में पीड़िता बुरी तरह घायल हो गई थी. लेकिन मौका पाकर वहां से भागने में कामयाब हो गई.

Advertisement

पीड़िता ने थाने में बताया है कि अब पति समेत आरोपी उसके भाई को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, क्योंकि उसकी तीन संतानें भाई के साथ हैं. कोई भी अप्रिय घटना घटित हो सकती है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच बीदासर डीवाईएसपी प्रहलादराय कर रहे हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Sirmaur Fire Incident: बिजली की उठी चिंगारी से जंगल में लगी भयानक आग, वन संपदा को हुआ भारी नुकसान

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, नाहन। ( Sirmaur Fire Incident Hindi News) जिला सिरमौर का सैनधार क्षेत्र इन दिनों भीषण आग से दहक रहा है। आलम ये है कि आग पर काबू पाने के बाद भी जंगल सुलग रहे हैं। शनिवार रात तीन गांव के दर्जनों ग्रामीणों की रात आग ब

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now